बेन स्टोक्स को मिली क्लीन चिट, CSK के लिए खेलेंगे पूरा सीजन

आईपीएल 2023 की सुरुवात में बस कुछ ही दिन बचे है। ऐसे में सभी टीम तैयारियों में जुट चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी आईपीएल की तैयारियों को लेकर चेन्नई पहुंच चुके है। उन्होंने टीम के साथ जुड़ते ही रणनीति बनानी शुरू कर दी।

चेन्नई का तुरूप का इक्का

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम था बेन स्टोक्स का, क्युकी बेन स्टोक्स का आईपीएल का पूरा सीजन खेलने पर संसय बना हुआ था। ईसीबी बेन स्टोक्स के फिटनेस को लेकर काफी चिंतित दिखाई दे रही थी। लेकिन अब बेन स्टोक्स ने सभी फिटनेस टेस्ट को पास करके आईपीएल का रास्ता साफ कर लिया है।

बता दें कि स्टोक्स आईपीएल 2020 की नीलामी में तीसरे सबसे महंगे खिलाड़ी थे सीएसके ने बेन स्टोक्स को ₹165000000 में खरीदा था।

ब्रैंडन मैक्कुलम को है भरोसा

क्रिकइंफो ने ब्रैंडन मैकुलम के हवाले से कहा मुझे नहीं लगता कि वह आईपीएल खेल कर अपनी फिटनेस को खतरे में डाल रहे हैं |

चेन्नई सुपर किंग्स का ढांचा अपने खिलाड़ियों की देखभाल करने के मामले में काफी अच्छा है उनके पास बहुत ही अच्छी चिकित्सा की टीम है जो उनकी देखभाल अच्छे से करेगी।

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 31 मार्च से शुरू होने वाली है|

जिसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा टूर्नामेंट का समापन 28 मई को होगा |

जबकि पांच टेस्ट कि ऐसे सीरीज 16 जून से एजबेस्टन में शुरू होगी स्टॉक से कप्तानी में इंग्लैंड 2015 के बाद पहली बार सीरीज जीतना चाहती है ।

एशेज के लिए पूरी तरह तैयार

इन सबके बीच ब्रैंडन मैकुलम का कहना है वास्तव में मैं उसे इसमें खेलते हुए देखने के लिए काफी उत्सुक हूं और उससे बिना कप्तानी के भी खेलते हुए देखना चाहता हूं|

बिना किसी चीज की चिंता किए बगैर क्रिकेट को खेलने का अवसर यह जानते हुए जब टीम में वापस आएगा और एसएस टीम की अगुवाई करेगा तो चीजें उनके लिए काफी आसान हो जाएंगी।

धोनी का आखरी आईपीएल

आई पी एल 2023 महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आखरी आईपीएल होने वाला है |

इसलिए इस आईपीएल से चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस और खिलाड़ियों को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं आपको क्या लगता है क्या चेन्नई सुपर किंग्स इस बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम कर पाएगी अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें

 

 

 

2 thoughts on “बेन स्टोक्स को मिली क्लीन चिट, CSK के लिए खेलेंगे पूरा सीजन”

Leave a Comment