केकेआर के लिए इस बल्लेबाज ने जमाए लगातार 5 छक्के

रसैल नही केकेआर के लिए इस बल्लेबाज ने जमाए लगातार 5 छक्के


आईपीएल का मैच हो और चमत्कार ना हो ऐसा तो संभव है ही नहीं केकेआर और गुजरात के बीच खेले जा रहे 13वें मुकाबले में रिंकू सिंह ने एक ऐसा ही चमत्कार करके दिखाया है उन्होंने अंतिम 8 गेंदों में 40 रन बनाए। रिंकू सिंह के द्वारा खेली गई 21 बॉल में 48 रन की पारी की बदौलत केकेआर ने गुजरात को 3 विकेट से हरा दिया

Rinku Singh man of the match
Rinku Singh


रात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। साईं सुदर्शन और विजय शंकर ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। जयशंकर ने 24 गेंद में 63 रन की पारी खेली उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और पांच छक्के लगाए।

Rinku Singh Batting


205 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। केकेआर की तरफ से ओपन करने आई एंड जगदीषण और गुरबाज जल्दी पवेलियन लौट गए टीम का स्कोर 4 ओवर में 28 रन पर दो विकेट हो गया नीतीश राणा और वेंकटेश्वर ने मिलकर पारी को संभाला। अलजर्री जोसेफ ने इस साझेदारी को तोड़ा और दोनों बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया इसके बाद गुजरात के कप्तान राशिद खान ने भी हैट्रिक बनाई। राशिद ने लगातार तीन गेंदों में रसेल, नरेन और शार्दुल ठाकुर को आउट कर इस आईपीएल की पहली हैट्रिक लगाई।

केकेआर के लिए इस बल्लेबाज ने जमाए लगातार 5 छक्के
RINKU SINGH
Rinku Singh KKR player

Rinku Singh Batting Highlight केकेआर के लिए इस बल्लेबाज ने जमाए लगातार 5 छक्के



केकेआर को अंतिम ओवर में 29 रनों की जरूरत थी गुजरात की तरफ से गेंदबाजी का जिम्मा संभाला यस दयाल ने, उमेश यादव ने पहली गेंद पर सिंगल लेकर रिंकू सिंह को स्ट्राइक दी। इसके बाद रिंकू सिंह ने लगातार पांच गेंदों पर 5 छक्के लगाकर केकेआर को यह मैच जीत वादिया यह आईपीएल के इतिहास में पहली बार हुआ है जब किसी बल्लेबाज ने अंतिम पांच गेंदों में 5 छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई हो।

2 thoughts on “केकेआर के लिए इस बल्लेबाज ने जमाए लगातार 5 छक्के”

Leave a Comment